पटना में सीतामढी के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

पटना में सीतामढी के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

0

पटना: राजधानी पटना से सटे दानापुर थाना क्षेत्र में बेखौफ बाइक सवार तीन अपराधियों ने बाइक से जा रहे ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। बेली रोड में सर्विस लेन में यह घटना घटी हैं। ठेकेदार की कनपटी में सटाकर गोली मारने के बाद सभी अपराधी आराम से पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गये। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने घटनास्थल से 4 खोखा बरामद किया है।


क्या है घटनाः मृतक का पहचान सीतामढ़ी के डुमरा थाने के विश्वनाथपुर निवासी रामनरेश राय के 32 वर्षीय पुत्र राम कुमार उर्फ रामजी राय के रूप में की गयी। मिली जानकारी के अनुसार राम कुमार शुक्रवार को दोपहर में सगुना मोड़ से रूपसपुर की ओर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने सर्विस लेन में पूर्व मंत्री इलियास हुसैन के घर के गेट के समीप राम कुमार को रोका फिर पिस्तौल निकाल कर गोली मार दी।


कुछ दिन पहले ही आया था पटनाः गोली लगने के बाद राम कुमार वहीं पर सड़क पर गिर गया। खून से लथपथ सड़क किनारे पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मृतक के भाई शत्रुघ्न राय ने बताया कि इसी साल 22 जनवरी को राम कुमार की शादी हुई थी। बोरिंग रोड घर से कार से निकले थे। गाड़ी को वर्कशॉप में देकर बाइक से बोरिंग रोड जा रहा था। उन्होंने बताया कि 4-5 दिन पहले ही घर से पटना आया था।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement