मोटरसाईकिल और टेंपो की टक्कर में युवक की मौत

मोटरसाईकिल और टेंपो की टक्कर में युवक की मौत

0

सीतामढी: जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी- बेलसंड मुख्य पथ में घुसुकपुर के समीप रविवार की देर शाम मोटरसाइकिल व मालवाहक टेम्पू के टक्कर में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। वही मोटर साईकिल पर सवार दो अन्य युवक बुरी तरह जख्मी हो गए।

 मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के चंदौली गांव के वार्ड 8 निवासी मो० जाकिर के पुत्र मो० असगर (18 वर्ष ) उर्फ़ छेदी के रूप में की गई है। गंभीर रूप से ज़ख्मी मो० शाहबुद्दीन (19 वर्ष) एवं मो० इस्माइल (18 वर्ष) को उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिकी उपचार के बाद डॉक्टरों ने दोनो ज़ख्मी युवक को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है की मुजफ्फरपुर की निजी अस्पताल में दोनो ज़ख्मी युवक का  उपचार चल रहा है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन किया तथा पंचनामा तैयार कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को देर शाम तीनो युवक बेलसंड बाजार से अपने गांव चंदौली लौट रहा था। इसी क्रम में बेलसंड सीतामढ़ी पथ मे घुसुकपुर गांव के समीप मोटर साइकिल एवं मालवाहक में आमने सामने टक्कर हो गई। इसमें मो० असगर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने टेम्पू को ड्राइवर सहित पकड़कर थाने ले आई है तीनो लड़के थाना क्षेत्र के चंदौली गांव के रहने वाले है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement