स्वतंत्रता सेनानी के घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट और लूटपाट, प्राथमिकी दर्ज

स्वतंत्रता सेनानी के घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट और लूटपाट, प्राथमिकी दर्ज

0

बेलसंड: थाना क्षेत्र के पड़राही गांव में 14 फरवरी की देर रात सरपंच नसरुद्दीन की पत्नी को गोली लगने के बाद आक्रोशित लगभग दो सौ की भीड़ ने स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय शिवशंकर प्रसाद के घर पर हमला कर दिया था। घटना के बाद शिवशंकर प्रसाद की विधवा उषा देवी के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई।

जिसमें मो० नसरुद्दीन, मो० जफरुद्दीन, मो० अयुब, मो० आशिक, मो० वेलाल, मो० अलाउद्दीन, मो० कयामुद्दीन, मो० नयामुद्दीन, मो० जहीरूद्दीन समेत चालीस नामजद एवं डेढ़ दो सौ अज्ञात महिला और पुरुष को आरोपित किया गया है। प्राथमिकी के अनुसार सभी आरोपी हरवे हथियार से लैस होकर घर की घेराबंदी करके सूचक एवं परिवार के अन्य महिला सदस्यों को बंधक बना लिया और दरवाजे पर लगी दो स्कारपियों, दो ट्रैक्टर एवं दो मोटरसाइकिल को पुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।
दरवाजे पर रखे सभी कुर्सी टेबुलों को तोड़ दिया। घर के ग्रील को तोड़कर अंदर प्रवेश किया और सभी महिलाओं के साथ मारपीट किया और बीस लाख रुपए की जेबरात लुट लिया और जान से मारने का प्रयास किया। पुलिस प्रशासन के पहूंच जाने के कारण सूचक समेत परिवार के लोगों की जान बची।
घटना का कारण सूचक के पोता राहुल कुमार का गांव के ही दूसरे समुदाय की लड़की से शादी करना बताया गया है। घटना के समय परिवार के सदस्य मुनीन्द्र कुमार, शैलेन्द्र कुमार, राहुल कुमार व रतन कुमार, मधकौल गांव शंभू झा की मां के दाह संस्कार में शामिल थे एवं रविन्द्र कुमार सीतामढी में जियो कंपनी में ड्यूटी पर थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement