अपराधियों ने सरपंच की पत्नी को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

अपराधियों ने सरपंच की पत्नी को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

0

बेलसंड: थाना क्षेत्र के पड़राही गांव में बुधवार की रात्रि करीब नौ बजे अपराधियों ने कंसार पंचायत के सरपंच नसरुद्दीन राइन के पत्नी खैरा खातून को गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। बताया जा रहा है की महिला के पीठ में गोली लगी, जो पेट होकर निकल गई। इस घटना के बाद गांव में अफरा तफरी मच का माहौल कायम हो गया है। घटना से सरपंच के समर्थकों का गुस्सा भड़क गया।
सरपंच के समर्थन में आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ ने हमलावर अपराधकर्मी के घर धावा बोलकर तोड़फोड़ शुरू कर दिया। इससे गांव में दो गुटों के बीच स्थिति तनावपूर्ण हो गई। सूचना मिलने पर डीएसपी सोनल कुमारी, थानाध्यक्ष मनोज कुमार समेत परसौनी, रुन्नीसैदपुर, महिंदवारा, गाढ़ा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। बताया जा रहा है की गुस्से में लोगों ने हमलवार के घर पर चढ़कर जमकर तोड़फोड़ किया हैं।
जानकारी के अनुसार कई कांडो में संलिप्त शोभा प्रसाद के पुत्र राहुल कुमार के द्वारा गोली मारी गई है। तनाव को लेकर गांव में अगले आदेश तक अतरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उधर, घटना की सूचना मिलने पर एसपी मनोज कुमार तिवारी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं।
बताया जा रहा है की हमलावर युवक ने प्रेम प्रसंग में चल रहे विवाद को लेकर गोली मारी है। गोली से ज़ख्मी महिला को पहले अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहा से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। वहा भी पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement