बेखौफ चोरों ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा को बनाया निशाना, चोरी की घटना को दिया अंजाम

बेखौफ चोरों ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा को बनाया निशाना, चोरी की घटना को दिया अंजाम

0

बेलसंड: बेखौफ चोरों का आतंक लगातार जारी है. पुलिस थाने से महज कुछ दूरी पर चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर निकल जाता हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है। चोर इस कदर बेखौफ हैं कि इन्हें ना तो पुलिस प्रशासन का भय है और ना ही सीसीटीवी कैमरे का। चोर बेखौफ होकर लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं। क्षेत्र में ऐसे वारदातों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। जो कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं।
गुरुवार की देर रात पुलिस थाने से 50 मीटर की दूरी पर बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। एसडीओ शिवानी शुभम ने बताया कि बैंक में मैट्रिक का प्रश्न पत्र रखा गया था लेकिन प्रश्न पत्र सुरक्षित मिला उसके बंडल के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई थी। चोरों ने काउंटर पर रखा तीन डेस्कटॉप स्ट्रॉन्ग रूम में रखी कुछ बंदूक की गोलियां और बैरल चुरा लिया।
हैरत की बात की चोरों ने बैंक के गेट और ग्रिल को खोलकर अंदर प्रवेश किया और चोरी के बाद पुनः गेट और ग्रिल को बंद कर दिया। बैंक खोलने के बाद शाखा प्रबंधक सौरभ कुमार को चोरी की घटना का पता चला और उसने प्रशासन को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ शिवानी शुभम, डीएसपी सोनल कुमारी, थानाध्यक्ष मनोज कुमार, बीडीओ परसौनी अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे।
बैंक का गेट सुबह से खबर लिखे जाने तक बंद था। सूचना पट्ट पर सामान्य कार्य के लिए बैंक बंद रखने की सूचना दी गई थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि अब तक शाखा प्रबंधक द्वारा कोई लिखित आवेदन नही दिया गया है। एसडीओ ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के तारों से छेड़छाड़ करने के कारण सीसीटीवी फुटेज नही मिल पाया है। एक्सपर्ट को बुलाकर सीसीटीवी कैमरे को रिस्टोर करने का प्रयास किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement