देशी कट्टा के साथ पांच अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, डीएसपी सोनल कुमारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

देशी कट्टा के साथ पांच अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, डीएसपी सोनल कुमारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

0

बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। आए दिन बेखौफ अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। वहीं बढ़ते आपराधिक मामलों में पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में सीतामढी के बेलसंड पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने पांच अपराधी को अपराधिक घटना को अंजाम देने से पहले ही दबोच लिया है।
बेलसंड थाना की पुलिस ने शुक्रवार की देर रात अपराध की योजना बना रहे पांच अपराधी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है, की सभी अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। जिसकी भनक पुलिस को लगी और समय रहते विफल कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार सभी अपराधी चंदौली पुल के समीप बगीचे में अपराध की योजना बना रहे थे। इसी दौरान पुलिस को इसकी सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस एवं तीन मोबाईल बरामद किया है।
गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बेलसंड थाना क्षेत्र के हसौर गांव के मनीष कुमार एवं सतीश मंडल और पचनौर गांव निवासी जलंधर कुमार, रूनी सैदपुर थाना क्षेत्र के रैन खड़का निवासी मो० प्यारे एवं नवल महतो के रूप में की गई हैं। इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डी एस पी सोनल कुमारी ने बताया कि थानाध्यक्ष मनोज कुमार को गुप्त सूचना मिली की चंदौली पुल के समीप बगीचे में कुछ अपराधी जुटे हैं और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं ।
गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ पुल को पार कर बगीचे में आते देख अपराधी भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस पीछा कर पांचों अपराधी को गिरफतार कर लिया। पुलिस आरोपियों को लेकर थाने आई। सभी अपराधी गिरफ्तार अपराधियों के अपराध का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। पूछताछ के बाद गिरफ्तार अपराधी को जेल भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement