श्री राधा कृष्ण मंदिर से अष्टधातु की मूर्ति लूट मामले में एक गिरफ्तार

श्री राधा कृष्ण मंदिर से अष्टधातु की मूर्ति लूट मामले में एक गिरफ्तार

0

सीतामढ़ी: बेलसंड थाना की पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर कदम चौक के पास से प्राचीन अष्टधातु की मूर्तियों की चोरी मामले में एक शक्श को गिरफ्तार किया है। चोरी की गई राधा एवं कृष्ण की मूर्ति मामले का उद्भेदन पुलिस ने कर लिया है। गिरफ्तार शक्श की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर कोल्हुआ निवासी ननकी खलीफा के पुत्र प्यारे खलीफा के रूप में की गई है। पुलिस ने उसके पास से एक किलो ग्राम चरस और 18 हजार रुपया बरामद किया है।
थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया की गिरफ्तार अभियुक्त बेलसंड से बस पकड़ कर मुजफ्फरपुर जाने वाला था। गुप्त सुचना मिली थी की उसके पास नशीली पदार्थ है पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार शक्श ने मूर्ति चोरी मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है।
चोरी के बाद वारदात स्थल से सीसीटीवी फुटेज में इसके मौजूदगी के प्रमाण मिले है। हालांकि लूटी गई मूर्ति बरामद नही हो सकी है। गिरफ्तार शक्श की निशानदेही पर पुलिस ने मूर्तियों की बरमादगी का प्रयास शुरू किया है। थाना क्षेत्र के चंदौली गांव के श्रीराधा कृष्ण मन्दिर से 25 अगस्त को अज्ञात चोरो द्वारा राधा कृष्ण की अष्टधातु से निर्मित मूर्ति को पिस्टल का भय दिखाकर पुजारी व सेवक को बंधक बनाकर लूट लिया गया था। जिसकी कीमत करोड़ में आंकी गई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement