परसौनी में 'लव जिहाद' का मामला, पहले से शादीशुदा आरोपी ने छिपाई थी पहचान

परसौनी में 'लव जिहाद' का मामला, पहले से शादीशुदा आरोपी ने छिपाई थी पहचान

0
इस खबर की वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें 👇

सीतामढ़ी: जिला में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। सीतामढ़ी के एसपी के निर्देश पर पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दूसरे धर्म के युवक ने एक साजिश के तहत एक युवती को पहले प्यार के जाल में फंसाया फिर उसको अपना नाम पता और धर्म तक गलत बताया। फिर जब उसका असली चेहरा सामने आया तो प्रेमिका दंग रह गई। असलियत पता चलने के बाद अपने प्रेमी से दूरी बनाना शुरू कर दी। लव जिहाद के इस मामले में प्रेमिका इतनी ज्यादा अपने प्रेमी से प्रताड़ित होने लगी की उसके माता पिता को अंत में पुलिस के शरण में जाना पड़ा। प्रेमिका का फोटो प्रेमी द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल लिए जाने लगा।
सामाजिक प्रतिष्ठा घुमिल होते देख पुलिस के पास न्याय के लिए गई प्रेमिका को तब राहत मिली। जब पुलिस ने मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह मामला सीतामढ़ी के परसौनी थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहा एक मुस्लिम युवक ने हिंदू धर्म की युवती से पहले नाम बदलकर दोस्ती की। इसके बाद उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। जब युवती को युवक की सच्चाई को बारे में पता लगा वो उससे दूरी बनाने लगी। जब मुस्लिम युवक ने प्रताड़ना की सारी हदें पार कर दी गई तब पीड़िता ने इस मामले की जानकारी अपने घर वालो को बताई फिर परिवार वालो ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की।
जिसके बाद अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है सोशल मीडिया पर दोनो की दोस्ती हुई ।दोस्ती प्यार में बदल गया। इस दौरान प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे से मिलते रहे। इस दौरान प्रेमी के द्वारा प्रेमिका का अंतरंग कुछ तस्वीर और वीडियो भी बना लिया गया। इतना ही नही प्रेमी से जान छुड़ाने के लिए प्रेमिका अपने घर से भाग कर अपनी नानी के यहा चली गई लेकिन मुस्लिम युवक ने वहा भी उसका पीछा नहीं छोड़ा वहा भी उसे परेशान करने युवक पहुंच जाया था।
लाख प्रयास के बाद प्रेमिका जब साथ रहने को तैयार नही हुई तब मुस्लिम युवक के द्वारा सोशल मीडिया पर उसकी वीडियो और तस्वीर को वायरल कर दिया गया। इस मामले में अंत में परिवार वालो ने कड़ा रुख अपनाया और पुलिस से शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस के द्वारा युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस जांच में हैरान कर देने वाली बात सामने आई है। मुस्लिम युवक पहले से शादी शुदा है और वो इस तरीके की हरकत पहले भी कर चुका है। इतना ही नही उसकी एक पत्नी ने उसपर दहेज प्रताड़ना का केश दर्ज करा चुकी है। गिरफ्तार युवक का नाम मोहम्मद मुतुर्जा है जो सीतामढ़ी के परसौनी थाना के कोरा गांव का रहने वाला है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement