छेड़खानी का विरोध करने पर बेरहमी से करदी विवाहिता की हत्या

छेड़खानी का विरोध करने पर बेरहमी से करदी विवाहिता की हत्या

0

बिहार: छपरा में तरैया थाना क्षेत्र के फरीदपुरा गांव में देवर के छेड़खानी का विरोध करने पर एक विवाहिता की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. मृतका विजय सिंह की 30 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी है. हत्या के बाद ससुराल वाले शव को छुपाने की कोशिश कर रहे थे तभी गांव वालों को पता चल गया और मामले का भंडाफोड़ हो गया. मौके पर पहुंचे मृतक के मायके वालों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.
पड़ोसियों ने बताया कि उसकी शादी छह माह पूर्व विजय के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही ससुरालवालें उसको प्रताड़ित करते रहते थे. साथ ही देवर उसपर बुरी निगाह रखता था. पिछले पांच रोज पहले अपनी भाभी के साथ जबरदस्ती करना चाहा. जब मृतका ने विरोध किया तो देवर ने मारपीट कर घायल कर दिया.बात यही नहीं खत्म हुई और उसके बाद देवर ने अपने बड़े भाई को बुलाया.
उसके आने के बाद वह अपने पुत्र, पत्नी और मां के साथ मिलकर मुन्नी की रस्सी से गला दबाकर कर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को घर के पीछे झाड़ी में छुपाने जा रहा था. तभी ग्रामीणों ने शव को पकड़ किया. उसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया.
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्बे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.घटना की सूचना मिलते ही मृतका के भाई मृत्युंजय सिंह व रजनीश कुमार, पिता अवधेश सिंह, मां रीना देवी, बड़ी बहन रूबी देवी, बहनोई सतीश सिंह फरीदपुरा गांव पहुंचे जहां मुन्नी मृत पड़ी हुई थी, जिसे देख सभी में चीख पुकार मच गई. जहां ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई थी. एसपी गौरव मंगल ने बताया कि पुलिस मामले की शामिल कर रही है. शव को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.
Source: news18 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement