राजद प्रदेश प्रवक्ता स्वाति मिश्रा ने केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला

राजद प्रदेश प्रवक्ता स्वाति मिश्रा ने केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला

0

सीतामढी: बेलसंड प्रखंड में सोमवार को महिला राजद की प्रदेश प्रवक्ता सह सीतामढ़ी जिला प्रभारी स्वाति मिश्रा के अध्यक्षता में प्रखंड अध्यक्ष और पंचायत अध्यक्षों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए स्वाति मिश्रा ने केंद्र की सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केंद्र की जो सरकार है वह पूरी तरह से तानाशाह की सरकार है। उसने महिलाओं के चूड़ी, बिंदी, लहठी, क्रीम पर भी टैक्स लगा रखा है। मोदी सरकार में सबसे ज्यादा अगर कोई परेशान हुआ है तो वह महिलाएं है। महिलाओं के श्रृंगार से लेकर रसोई तक का बजट बिगाड़ कर रख दिया।

 
इस सरकार ने देश की जनता से उन्होंने जो वादा किया था की ढाई करोड़ नौकरियां प्रतिवर्ष देंगे। जब सत्ता में आ गए तब कहते हैं कि आत्मनिर्भर निर्भर बनो। फिर उन्होंने कहा की सभी के खातों में 15 लाख रुपया प्रति देंगे और जब देने की बारी आई तो देश की सारी संपत्तियों को एक-एक करके बेचना शुरू कर दिए। देश कर्ज में डूब जाए वह मंजूर है लेकिन दोस्त कर्ज में नहीं डूबना चाहिए। इसलिए देश की सारी संपत्तियों को धीरे-धीरे करके अडानी और अंबानी के हाथों बेचते जा रहे हैं।
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, जब मणिपुर महिलाओं को नंगा करके भरी सड़कों पर घुमाया जा रहा था तो उस समय उनके मुंह से एक शब्द तक नहीं निकला। भाजपा पूरे देश में धार्मिक उन्माद फैला चुकी है। यह धर्म के नाम पर मंदिर मस्जिद के नाम पर वोट लेना चाहती हैं। इस बात को भारत की जनता पूरी तरह से समझ चुकी है। हमारी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल गरीबों, शोषितो वंचितों की पार्टी है। हम लोग आम जनता के मुद्दों पर काम करते है। जो उनका मुद्दा है पढ़ाई कमाई दवाई सिंचाई सुनवाई और कार्रवाई। स्वाति मिश्रा का कहना है कि पिछले 9 सालों में देश की जनता को सबसे ज्यादा महंगाई भ्रष्टाचार और अपराध का दंश झेलना पड़ा है।
इस बार पूरे देश की जनता इंडिया गठबंधन के साथ है और आने वाले लोकसभा और विधानसभा के चुनाव में हमारी पार्टी सभी सीटों को जीतने का काम करेगी। स्वाति मिश्रा से स्थानीय लोगों ने बेलसंड के राजद कार्यालय की रखरखाव की भी मांग की जिसमें उन्होंने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द बेलसंड में राष्ट्रीय जनता दल का अपना कार्यालय होगा। मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष, पंचायत अध्यक्ष के साथ स्थानीय लोग उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement