बेलसंड थाना के बाद प्रखंड कार्यालय से उड़ाई मोटर साईकिल, तस्वीर सीसीटीवी में कैद

बेलसंड थाना के बाद प्रखंड कार्यालय से उड़ाई मोटर साईकिल, तस्वीर सीसीटीवी में कैद

0

बेलसंड: प्रखंड में बेखौफ चोरों का आतंक लगातार जारी है. पलक झपकते ही शातिर चोर लोगों की मोटरसाइकिल को गायब कर देते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है. अगर आप वाहन के मालिक है और बेलसंड में अपने जरूरत के लिए वाहन का इस्तेमाल कर करते है तो मेरी सलाह है आप भी सावधान रहिए. अगर आप भी अपनी वाहन को कहीं खड़ी करके जा रहे हैं तो सतर्क रहिएगा.
चोरों के रडार पर आपकी भी वाहन हो सकती है. आपकी वाहन भी पलक छपकते गायब हो सकता है और आप हाथ मलते रह जायेंगे. कई मंदिर से चोरी और थाने के सामने से मोटर साईकिल की चोरी के मामले में बेलसंड थाना पुलिस चर्चा में है. ये वाहन चोर इस कदर बेखौफ हैं कि इन्हें ना तो दिन के उजाले का भय है और ना ही सीसीटीवी कैमरे का.
वाहन का लॉक तोड़कर उसे लेकर उसे फरार हो सकते हैं. बाइक ही नहीं बल्कि कई चोरी की घटना को अंजाम देकर अबतक फरार हैं चोर बेखौफ होकर लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं. कुछ दिनों में ऐसे वारदातों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. जो कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं. ताजा घटना बेलसंड प्रखंड कार्यालय का हैं जहा मंगलवार को फिर प्रखंड कार्यालय परिसर से अज्ञात चोरों ने दोपहर 12 बजे दिन में गलैमर मोटर साईकिल की चोरी कर ली.
इस संबंध में गाड़ी मालिक रामशंकर पांडेय बेलसंड खुर्द निवासी ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मिली जानकारी के अनुसार रामशंकर पांडेय गाड़ी लगाकर प्रखंड कार्यालय में किसी काम से अंदर गए थे. जब काम कराकर वापस लौटे तब उनका गाड़ी गायब था. गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 30टी 9914 हैं. बता दें कि पिछले शनिवार को वॉर्ड सदस्य के प्रखंड अध्यक्ष मो० जिबरैल की गलैमर मोटर साईकिल को भी दोपहर में चोरों ने थाना के सामने स्टेट बैंक के परिसर से चुरा लिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement