चोरी की मोटर साईकिल से शराब की तस्करी, एक गिरफ्तार

चोरी की मोटर साईकिल से शराब की तस्करी, एक गिरफ्तार

0

सीतामढ़ी: मोटर साईकिल चोर का एक बड़ा रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने चोरों के ठिकाने से सात बाईक जब्त की है। एक चोर को भी गिरफ्तार किया गया है। साथ ही पुलिस रैकेट के अन्य चोरों को दबोचने के लिए उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस तब गिरफ्तार चोर के एक बयान से हैरान रह गई, उसने खुलासा किया कि गिरोह के सभी सदस्य बाईक की चोरी कर उसके टंकी में शराब का भंडारण कर तस्करी करते थे।

परसौनी थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता
परसौनी थाना पुलिस को सफलता मिली है। बताया गया है, थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी रात्रि गश्ती में निकली थी। परशुरामपुर बाजार में एक युवक बाईक पर दिखा। बाईक बिना नंबर की थी। पुलिस की गाड़ी देख युवक फरार होने लगा, पर खदेड़कर उसे पकड़ लिया गया। उसने अपना नाम वकील कुमार बताया। वह शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र के शीतलपट्टी गांव का निवासी है। बाईक का कागजात नही था। वह स्वीकार किया कि डुमरा कोर्ट से यह बाईक चोरी की थी। सख्ती से पूछताछ में वकील ने गिरोह के सदस्यों के नामों का खुलासा कर दिया। बताया कि रैकेट में गांव का राहुल कुमार, परसौनी थाना के परशुरामपुर का मंजय पासवान एवं सुंदरगामा का फेकन साह है। सभी मिलकर बाईक की चोरी करते है और उसे बेच देते है।
चोरी की बाईक से शराब की तस्करी
गिरफ्तार चोर ने खुलासा किया कि चोरी की बाईक से शराब की तस्करी करते है। वह और फेकन शिवहर से एक बाईक चोरी किया था। उसी बाईक से शराब की तस्करी के क्रम में फेकन को पुरनहिया पुलिस के हत्थे चढ़ गया था, जबकि वह बच निकला था। फेकन जेल में बंद है। पुलिस को बताया कि चोरी की एक बाईक मंजय के पास है। उस बाईक के टंकी में बॉक्स बनवा कर शराब का कारोबार करते है। इस गाड़ी को उसने तथा फेकन शिवहर कोर्ट से चोरी किया था। सीतामढ़ी उसने फेकन और राहुल के साथ दो बाईक चोरी किया था, जिसे छुपाकर रखे है। वहीं, दो बाईक धनकौल में राहुल के घर पर है, जिसे सीतामढ़ी शहर से चुराया था।

चोरी की बाईक जब्त, चोर फरार
वकील के बयान के बाद पुलिस ने परशुरामपुर गांव में मंजय के घर पर छापेमारी की। वह फरार मिला, पर उसके दरवाजे से चोरी की एक बाईक जब्त कर ली गई। फिर शीतलपट्टी में गिरफ्तार चोर वकील के घर से दो बाईक जब्त की गई। उसी गांव में गिरोह के एक सदस्य अजय के घर से चोरी की एक बाईक जब्त की गई। राहुल के धनकौल स्थित घर से भी दो बाईक जब्त की गई। इस तरह पुलिस ने चोरी की सात बाइक जब्त की है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement