बेलसंड में चोर के हौसले बुलंद, लगातार हो रही घटना से लोगों में डर का माहौल

बेलसंड में चोर के हौसले बुलंद, लगातार हो रही घटना से लोगों में डर का माहौल

0

सीतामढी: चोरी की वारदात से आम लोग पूरी तरह आतंकित हैं। उन्हें हर समय डर लगा रहता है कि कब कहां चोरी की घटनाएं हो जाए। चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस के लापरवाही रवैये से लोगों में आक्रोश बना हुआ है। इनमें स्थानीय पुलिस प्रशासन के प्रति व्यापक अंसतोष कायम हो गया है। बेलसंड थाना क्षेत्र में लगभग दो माह के भीतर पांचवी चोरी की घटना है। पहली घटना बेलसंड थाना क्षेत्र के मधकौल गांव में अज्ञात चोरों ने अष्टधातु से निर्मित मूर्ति चोरी की थी।
दूसरी घटना पचनौर गांव में अज्ञात चोरों ने एक घर से लाखों रुपए की चोरी की थी। तीसरी घटना चंदौली गांव में राधा कृष्ण मंदिर से चोरों ने राधा जी एवं कृष्ण जी अष्टधातु से निर्मित मूर्ति चोरी कर लिया था। चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थीं। चौथी घटना दमामी मठ से अज्ञात चोरों ने दानपात्र से नगद एवं सोलर बैटरी चोरी की थी। शनिवार के दिन को बेलसंड थाना के सामने से अज्ञात चोरों ने मोटर साईकिल चोरी कर ली।
यही वजह है की चोर अब सबसे सुरक्षित इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे है। जाहिर सी बात है उनको यह लगता है की पुलिस उनको पकड़ नही सकती। वो पुलिस को खुली चुनौती देते हुए मोटर साइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए फरार हो गए। बेलसंड थाना के ठीक सामने भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के समीप से अज्ञात चोर ने वार्ड सदस्य संघ के प्रखंड़ अध्यक्ष मो० जिबरैल की ब्लैक सिल्वर रंग की ग्लैमर मोटरसाइकिल चोरी कर ली। गाड़ी की नंबर बी आर 30 डब्लू 2240 है।
मिली जानकारी के अनुसार जिबरैल अपनी गाड़ी लगाकर बैंक के काम से अंदर गए। दस मिनट बाद बैंक से निकलने पर उन्होंने देखा उनकी मोटरसाइकिल गायब थी। पहले से घात लगाए चोरो ने मौके का फायदा उठाकर गाड़ी चोरी कर ली। बेलसंड थानाध्यक्ष मनोज कुमार के निर्देश पर बेलसंड पुलिस ने बैंक की सी सी टी वी फुटेज को खंगाला। फुटेज में मास्क लगाए एक युवक की तस्वीर मोटरसाइकिल ले जाते हुए कैद हुई है। चोर ब्लू रंग की जीन्स पेंट और क्रीम कलर की टीशर्ट पहन रखा है।
थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है अनुसंधान की जा रही है। सीसीटीवी में चोरी की वारदात की तस्वीर कैद हो गई है। लेकिन स्थिति यह है की पुलिस के पास चोरी का सबूत होने के बाद भी चोर उनकी पकड़ से अबतक बाहर हैं। चोरी की सभी घटनाओं में पुलिस के हाथ खाली हैं। वैसे पुलिस कार्रवाई और जल्द खुलासा करने की बात कह रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement