दहेज लोभियों ने ली विवाहिता की जान ,बेलसंड थाना क्षेत्र की घटना

दहेज लोभियों ने ली विवाहिता की जान ,बेलसंड थाना क्षेत्र की घटना

0
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें 👇

बेलसंड: थाना क्षेत्र के हसौर गांव में दहेज़ के लोभियों की हवस की वजह से एक बार फिर एक विवाहिता दहेज के भेंट चढ़ गई। गुरूवार की सुबह सात बजे विवाहिता जूली कुमारी की गला दवाकर हत्या कर दी गई और फांसी के फंदे पर लटका कर फरार हो गए। सूचना पर पहूंचे परिजनों ने जमकर बबाल काटा और घर में तोड़ फोर किया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 
जांच में जुटी पुलिस 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही घटना के छानबीन में की। घटना के संबंध में सुगौली के करमावा के रहने वाले मृतका के पिता जयप्रकाश मिश्र के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें मृतका के पति मृत्युंजय झा उर्फ मिट्ठू, ससुर वाचस्पति झा, सास आशा देवी , ननद मनीषा कुमारी और प्रियंका कुमारी और देवर रौशन कुमार झा को आरोपित किया है।
हिंदू रीति रिवाज़ के साथ हुई थी जुली की शादी
आवेदन के अनुसार जुली की शादी 27अप्रैल2022 को हिन्दू रीति रिवाज़ के साथ मृत्युन्जय झा के साथ हुई। शादी के बाद से जुली अपने ससुराल में रह रही थी। कुछ दिनों के बाद जुली के ससुराल वालों ने दहेज में चार पहिया वाहन, सोना,फ्रीज ,वाशिंग मशीन,कुलर आदि की मांग करने लगे। मृतका के पिता द्वारा इनकार करने पर उसे तरह तरह से प्रताड़ित किया जाने लगा।
गुरुवार के अहले सुबह की घटना
 गुरुवार के अहले सुबह सभी आरोपियों ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और फांसी के फंदे पर लटका कर फरार हो गए। वही ग्रामीणों ने बताया कि मृत्युन्जय भारतीय सेना के टेक्नीकल सेल में काम करता है। चार पांच दिन पहले ही छुट्टी में घर आया था।थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या के कारण का पता लगेगा। गिरफ्तारी के भय से ससुराल वाले घर से फरार है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement