बेलसंड में नो पार्किंग जोन में वाहन लगाने पर होगा जुर्माना ,एसडीएम ने दिया निर्देश

बेलसंड में नो पार्किंग जोन में वाहन लगाने पर होगा जुर्माना ,एसडीएम ने दिया निर्देश

0
बेलसंड: सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत प्रखंड़ कार्यालय के सभागार में व्यवसायियों, टेम्पू चालक, सब्जी विक्रेता अन्य वाहन चालक एवं वाहन मालिकों की बैठक अनुमंडल पदाधिकारी शिवानी शुभम की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में नगर पंचायत की स्वच्छता एवं बेलसंड बाजार की मुख्य सड़क पर जाम की समस्या पर विचार विमर्श किया गया। कार्यपालक पदाधिकारी शिवनाथ ठाकुर ने बताया कि नगर की स्वच्छता जन सहयोग के बिना संभव नही है। कचड़े को इधर उधर नही फेके उसे डस्टबिन में डाले।
जाम की समस्या पर कड़ा रुख अपनाते हुए शहर को नो पार्किंग जोन में तब्दील कर दिया गया। अनाधिकृत रूप से नो पार्किंग जोन में किसी वाहन को लगाने पर 500 रुपए जुर्माना लगाने का निर्णय किया गया। दो पहिया वाहन एंव टेम्पू के लिए पी एच डी कार्यालय, आबकारी कार्यालय व सैदपुर रोड में कदम चौक पर पार्किंग जोन बनाने का निर्णय लिया गया। साथ ही बसों एवं बड़े वाहनों को बस पड़ाव में पार्किंग करने का सख्त निर्देश दिया गया।
एस डी ओ ने पद यात्रियों के सुविधा के लिए नवनिर्मित बंद नाला को फुटपाथ के रूप में उपयोग करने का निर्देश दिया। उन्होंने स्थानीय दुकानदारों को अपने दुकान के सामने किसी प्रकार के वाहन की पार्किंग न करने देने को कहा अनुपालन नही होने पर प्रशासन को इसकी सूचना देने अन्यथा जुर्माना भुगतने को तैयार रहने को कहा। बैठक में इन कार्यो कि निगरानी के लिए जगह जगह सी सी टी वी कैमरा लगाने का निर्णय लिया गया। सूचना के बावजूद बैठक से अनुपस्थित बस मालिको पर नोटिश करने का निर्देश दिया गया। मौके पर एस डी पी ओ सोनल कुमारी, सी ओ रंधीर कुमार थानाध्यक्ष मनोज कुमार मुख्य पार्षद रंधीर कुमार, रंजीत राय, जामुन राय, नागेंद्र झा, संतोष कुमार, मो जुबैर, प्रणव गुप्ता, विनीत राठौर, रवि गुप्ता, समेत नगर पंचायत वासी मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement