शादी के झांसा देकर नाबालिग के साथ यौन शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

शादी के झांसा देकर नाबालिग के साथ यौन शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

0


यौन शोषण के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार:
 बेलसंड थाना पुलिस ने शादी के झांसा देकर एक नाबालिग के साथ यौन शोषण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पड़राही गांव में कार्रवाई की है। बताया जाता है की बेलसंड थाना क्षेत्र में शादी के झांसा देकर एक नाबालिग के साथ यौन शोषण किया गया था। इतना ही नही पीड़िता का अश्लील वीडियो और तस्वीर भी सोसल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी गई थी।

जब पीड़िता के द्वारा शादी करने को लेकर दबाव बनाया गया तो उसके साथ मार पीट की घटना को अंजाम दिया गया। जिसके बाद पीड़िता ने बेलसंड थाना पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच करवाया उसके बाद दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मो० जाहिद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मुखिया का भाई है आरोपी 
आरोपी मो० जाहिद पिछले एक साल से पुलिस के पकड़ से फरार चल रहा था या फिर यह कहे उसकी ऊंची रसूख की वजह से पुलिस उसे गिरफ्तार नही कर रही थी। बताया जाता है की आरोपी मोहमद जाहिद कंसार पंचायत के मुखिया का भाई है। भाई को इस मामले से बचाने के लिए मुखिया के द्वारा तमाम तरह के प्रपंच अपनाए गए। इस मामले में कंसार पंचायत के मुखिया को भी आरोपी बनाया गया था। 
थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया
बेलसंड थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया की गिरफ्तार आरोपी पर न्यायालय द्वारा निर्गत वारंट के आलोक में पुलिस ने परराही गांव में कारवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है और उसे जेल भेज दिया गया है। बताया जाता है की पीड़िता के साथ तकरीबन छह माह तक शारीरिक शोषण किया गया था। इस दौरान उसके अश्लील वीडियो और फोटो भी बनाया गया। जब पीड़िता के द्वारा शादी का दबाव बनाया गया तब उसको सामाजिक रूप से बहिष्कार करने और उसको बदनाम करने के उद्देश्य से उसके वीडियो और फोटो को सोसल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी गई थी ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement