पुल के डायवर्सन में गिरने से दो व्यक्ति ज़ख्मी

पुल के डायवर्सन में गिरने से दो व्यक्ति ज़ख्मी

0
बेलसंड: प्रखंड़ क्षेत्र के बेलसंड तरियानी चौक पथ में मारर गांव के समीप ध्वस्त आर सी सी पुल के डायवर्शन में शुक्रवार की रात दो व्यक्ति गम्भीर रूप से जख्मी हो गये. जख्मी दोनो व्यक्ति की पहचान बेलसंड थाना क्षेत्र के हसौर गांव निवासी सुरेश दास एवं विकास दास के रूप मे की गई है. मिली जानकारी के अनुसार सुरेश व विकास अपने बहन के गांव परतापुर गया था.

रात को दोनो अपने अपाचे मोटरसाइकिल से वापस हसौर लौट रहा था. डायवर्शन में चार चक्का गाड़ी से साइड लेने के दौरान यह घटना घटी. सुरेश का जबड़ा टूट गया है. कंठ में दो इंच का पत्थर घुस गया है. वह अभी भी वेहोश है उसकी हालत नाजुक है. जबकि विकास का सीना का हड्डी टूटा है. लेकिन उसकी हालत ठीक है. दोनो को आस पास के ग्रामीणों के सहयोग से उसके परिजनों को सूचना दी गई.
परिजन उसे लेकर मुजफ्फरपुर के डॉक्टर नीलमणि के यहाँ दोनो का इलाज करा रहे है. बता दे कि बेलसंड तरियानी पथ मे मारर पुल से सटे इस आर सी सी पुल का निर्माण 2016 में किया गया था. 2017 के बाढ़ में यह पुल बह गया. तबसे आज तक डायवर्सन के सहारे दर्जनों गांव के लोग जान जोखिम में डालकर आवागवन करते है. लेकिन आजतक विभाग का ध्यान इस ओर नही गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement