सीतामढी में अपराधियों के हौसले बुलंद, लूट की घटना को दिया अंजाम

सीतामढी में अपराधियों के हौसले बुलंद, लूट की घटना को दिया अंजाम

0
सीतामढ़ी जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है. लगातार ताबड़तोड़ अपराधिक घटनाओं से सीतामढ़ी जिला सहमा हुआ है. पुलिस प्रशासन अपराधियों पर नकेल लगाने में फिलहाल नाकामयाब साबित हो रही है. इसी बीच सीतामढ़ी के जिला मुख्यालय डुमरा से महज दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित बंधन बैंक को अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट लिया और अपराधी बैंक लूटने के बाद हथियार लहराते मौके से फरार हो गए.

इस वारदात ने पुलिस के तमाम सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिया है. पुलिस के गश्त के दावे पर भी सवाल उठ रहे है. मौके पर सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार तिवारी ,डीएसपी सुबोध कुमार समेत तमाम आलाधिकारी मौजूद है. मामले की जांच चल रही है. पुलिस अपराधियों का सुराग लगाने की कोशिश में जुटी है. आस पास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.
सीतामढ़ी में बंधन बैंक से तकरीबन दस लाख रुपए की लूट की गई है. चार पांच की संख्या में आए लूटेरों ने हथियार के बल इस घटना अंजाम दिया है. आपसे बता दे यह घटना मुख्यालय से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर की गई है. बैंक में प्रवेश कर कर्मियों को बंधक बना कर काउंटर में रखे तकरीबन 10 लाख रुपए लेकर फरार हो गया. सूचना पर घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.
सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार तिवारी जो घटनास्थल पर मौजूद है. उन्होंने दावा किया है की जो भी अपराधी इस मामले में संलिप्त है उनको बक्शा नही जायेगा. सभी एंगल से पुलिस जांच कर रही है. तकरीबन दस लाख रुपए की लूट की सूचना है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement