हथियारों के साथ फोटो शेयर करने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार

हथियारों के साथ फोटो शेयर करने वाली लेडी डॉन गिरफ्तार

0
सीतामढ़ी: हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने वाली की लेडी डॉन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती सोशल मीडिया पर पिस्टल और कट्टे के साथ पोज देते हुए फोटो और वीडियो शेयर करते हुए खुद को लेडी डॉन बताया करती थी। युवकों का सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो शेयर करना आम बात है लेकिन लेडी डॉन का मामला नया सामने आया है।
इस मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई क्योंकि उसको इस बात का यकीन हो गया था कि इसमें आपराधियों का भी हाथ हो सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो और वीडियो में वह तमाम तरह के हथियारों के साथ पोज देती हुई नजर आ रही थी। युवती बेला थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जो वर्तमान में गौशाला चौक स्थित किराये के मकान में रह रही थी।
उस मकान को पुलिस ने घेर लिया और अंदर छापेमारी की तो हथियारों के साथ पोज देने वाली वह युवती पुलिस की गिरफ्त में आ गई। किराए के मकान में रही उस युवती के साथ अन्य लड़के भी थे। जो इस काम में उसका साथ दे रहे थे। हालांकि, वे लड़के पुलिस को हाथ नहीं लग सके। पुलिस ने बताया कि उस मकान पर छापेमारी की गई तो युवती के साथ कुछ युवक थे, लेकिन पुलिस को देखते ही भाग निकले। इसके बाद युवती को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार करने के बाद उसका मोबाइल खंगाला गया।
जिसमें अलग-अलग हथियारों के साथ विभिन्न पोज में फोटो और वीडियो पाई गई। गिरफ्तार करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती के कमरे में आपराधिक छवि के युवकों का आना-जाना लगा रहता था। पुलिस को इस छापेमारी में किसी भी तरह का कोई हथियार हाथ नहीं लग सका। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवती की निशानदेही पर छापेमारी कर फरार युवकों को धर दबोचने का प्रयास किया जा रहा है। जिन हालातों में युवती की गिरफ्तारी हुई उससे एक बात तो स्पष्ट है कि इनका आपराधिक रिकॉर्ड जरूर होगा।

उन लड़कों के हाथों वह युवती मोहरा बनकर इस्तेमाल हो रही हो। पुलिस के अनुसार, युवती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अलग-अलग हथियाराें जैसे पिस्टल, कट्टा के साथ फोटो साझा किया हुआ है। यह देखकर लोगों ने स्क्रीन शॉट लेकर नगर थानाध्यक्ष को भेजा था। इसी आधार पर नगर थानाध्यक्ष ने एक टीम गठित की। फोटो का सत्यापन कराया गया। फोटो शूट शहर के गौशाला चौक इलाके में उसी किराये के मकान में हुई। पुलिस ने इस मामले में मकान मालिक से क्या पूछताछ की और उसपर क्या कार्रवाई हुई है। इस बारे में तो कुछ नहीं बताया गया मगर युवती के विरूद्ध आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज करने की बात पुलिस ने कही है। Courtesy: Dainik Jagran 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement