कोचिंग से आ रही छात्रा से मनचलों ने की छेड़खानी, फिर करदी हत्या

कोचिंग से आ रही छात्रा से मनचलों ने की छेड़खानी, फिर करदी हत्या

0
हाजीपुर: कोचिंग से पढ़कर लौट रही15 वर्षीय छात्रा को गुरुवार की शाम चार से पांच की संख्या में मनचलों ने रास्ते में रोककर छेड़खानी की कोशिश की. जबरदस्ती करने के दौरान जब लड़की ने विरोध किया तो हत्या कर सभी फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी है. घटना के बाद गुरुवार की देर रात में ही लड़की के शव का पोस्टमार्टम कराया गया. इसके बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया. आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है. पूरा मामला हाजीपुर के करताहा थाना क्षेत्र का है. गुरुवार को एक साथ दो चचेरी बहनें कोचिंग पढ़कर लौट रही थीं. रास्ते में रेलवे गुमटी के पास चार से पांच लड़कों ने छेड़खानी की और विरोध करने के बाद पीट-पीटकर मार डाला. छात्रा आठवीं कक्षा में पढ़ती थी.

परिजनों को भी इस बारे में बता चुकी थी लड़की
घटना के संबंध में यह भी बताया गया कि ये मनचले अक्सर लड़की के साथ छेड़खानी करते थे. लड़की विरोध किया करती थी. उसने इस बारे में अपने परिजनों को जानकारी भी दी थी. परिजनों ने मनचलों को डराया-धमकाया जिसके बाद मनचलों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.

चचेरी बहन ने घर आकर बताई घटना
छात्रा हर दिन घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर कोचिंग जाती थी. गुरुवार को रास्ते में दोनों चचेरी बहनों में से एक लड़की को मनचलों ने रोक लिया. दूसरी लड़की किसी तरह भाग कर घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजन मौके पर पहुंचे तो लड़की की मौत हो चुकी थी. सभी आरोपी पड़ोस के गांव के हैं. पीड़ित परिवार के आवेदन पर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. इस मामले में एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला साफ हो जाएगा. जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement