छात्रा की हत्या कर तालाब में फेंका शव, परिजनों के हंगामा पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

छात्रा की हत्या कर तालाब में फेंका शव, परिजनों के हंगामा पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

0
मुजफ्फरपुर: ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब थाने के ठीक सामने स्थित ब्रह्मपुरा पोखर में लोगों ने एक युवती का शव तैरते देखा। शव मिलने की सूचना पर आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। जिसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद पोखर में पड़े शव की पहचान किराना व्यवसाई विनोद सिंह की चौदह वर्षीय बेटी सलोनी कुमारी के रूप में हुई। सलोनी कल देर शाम से लापता थी, जिसकी शिकायत सोमवार देर रात ब्रह्मपुरा थाने में दर्ज भी कराई गई थी। एफआईआर दर्ज करने के बावजूद पुलिस ने सलोनी की खोजबीन नहीं की। मंगलवार की सुबह थाने के सामने स्थित पोखर से शव मिला।

थाने के सामने पोखर में मिला डेड बॉडी : थाने के ठीक सामने जब पोखर से सलोनी का शव मिला तो स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उसके बाद सड़क जाम कर आगजनी और तोड़फोड़ करने लगे। वहीं, सूचना पर पहुंची थाना पुलिस को स्थानीय लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा। नाबालिग युवती के परिजनों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप भी लगा दिया। परिजनों ने बातचीत के दौरान बताया कि सोमवार सुबह बच्ची जगी थी और घर में झाड़ू लगा रही थी। इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया। लोगों ने काफी खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला तो लोगों ने पूरे मामले की लिखित शिकायत ब्रह्मपुरा थाने में दी।

हत्या के बाद लोगों का गुस्सा उबल पड़ा: आवेदन में कांटी थाना क्षेत्र के एक युवक को आरोपी बनाया गया था। गायब नाबालिग युवती के परिजन भी युवक के घर पहुंचे। आरोपी लड़के के परिजनों ने पूरे मामले से इनकार कर दिया। पुलिस की ओर से उचित कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर लड़की के परिजनों ने कई संगीन आरोप लगाए। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी टाउन राघव दयाल और डॉग स्क्वॉयड की टीम ने मामले की गहनता से छानबीन की। इस बीच लोगों का आक्रोश बढ़ता गया और लोगों ने ब्रह्मपुरा थाना के पास पहुंचकर मेन रोड को जाम कर दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच
जाम कर रहे लोगों पर डीएसपी टाउन राघव दयाल ने हल्की सख्ती दिखाया। लोगों को समझा-बुझाकर आरोपी के जल्द गिरफ्तारी कर लेने का आश्वासन दिया। जाम को समाप्त कराया। पूरे मामले को लेकर डीएसपी राघव दयाल का कहना है कि पहली नजर में मामला हत्या का लग रहा है। लड़की की हत्या कहीं और कर लाश को पोखर में फेंक दिया गया है। पोखर के किनारे कई जगह पर खून के धब्बे पाए गए हैं। जिसकी फॉरेंसिक जांच की जा रही है। वहीं डॉग स्क्वायड की मदद भी ली जा रही है।
Source: NBT

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement