चाकू गोदकर प्रेमी ने किया घायल ,सड़क पर दर्द से तड़पती रही प्रेमिका

चाकू गोदकर प्रेमी ने किया घायल ,सड़क पर दर्द से तड़पती रही प्रेमिका

0
सीतामढ़ी: जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के दिग्घी पंचायत के हरिबेला गांव के एक सनकी प्रेमी अपनी ही प्रेमिका को शादी से इंकार करने पर बेरहमी से चाकू से बुरी तरीके से गोद दिया. इस हमले में प्रेमिका गंभीर रूप से जख्मी हो गई और सड़क पर पड़ी दर्द से तड़पती रही. जिसको स्थानीय लोगो की मदद से इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहा उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

जख्मी लड़की की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के दिग्घी पंचायत के हरिबेला गांव के  विजय साह की पुत्री चांदनी कुमारी के रुप में की गई. वही आरोपी युवक की पहचान थाना क्षेत्र के दिग्घी पंचायत के हरिबेला गांव निवासी रमेश साह के पुत्र चंदन कुमार के रुप में की गई है. जो कि घटना के बाद से अपने परिवार के साथ  फरार है.

वहीं थाना पुलिस आरोपी चंदन को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जाता है आरोपी चंदन का बीते चार पांच वर्षों से युवती चांदनी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस घटना की जानकारी जब परिजनों मिली तब उनके द्वारा युवती को युवक से मिलने से रोक लगा दिया गया. इधर दूसरी ओर युवक चांदनी पर शादी के लिए दबाव बनाया जाने लगा जिसका युवक के द्वारा इनकार किया जाता रहा.
इधर दूसरी ओर इस मामले में ग्रामीण स्तर पर पंचायती कर  प्रेमी युगल को एक दूसरे से अलग रहने की भी हिदायत दी गई थी. जिसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका के साथ खींचे अंतरंग फोटो व वीडियो को बीते छ: माह पूर्व वायरल कर दिया था. जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाना में मामले को लेकर आवेदन भी दिया था. लेकिन स्थानीय स्तर पर पंचायती कर मामला को सुलझा लिया गया. हालांकि इस घटना के बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी से पूर्ण रूप से सम्बंध तोड़ लिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement