बिहार में शराबबंदी की खुली पोल, जदयू विधायक का भाई निकला शराब कारोबारी

बिहार में शराबबंदी की खुली पोल, जदयू विधायक का भाई निकला शराब कारोबारी

0
बिहार में जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमन भूषण हजारी के चचेरे भाई के वाटर प्लांट से भारी मात्रा में शराब जब्त की गई है। पुलिस ने दरभंगा के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कार्रवाई की। बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए सरकार की ओर से समय-समय पर नई नीतियां बनाई जाती हैं। उसके बावजूद बिहार में शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है।

जानकारी के मुताबिक, दरभंगा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुशेश्वरस्थान के जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमन भूषण हजारी के चचेरे भाई प्रशांत हजारी के वाटर प्लांट पर शराब की खेप पहुंची है। सूचना मिलते ही पुलिस ने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर छापेमारी कर 20 कार्टून शराब जब्त की है।कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि जदयू विधायक अमन हजारी के पैतृक आवास के बगल में वाटर प्लांट पर की गई कार्रवाई में कामयाबी मिली है।

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमन भूषण हजारी के चचेरे भाई प्रशांत हजारी के वाटर प्लांट पर शराब की खेप पहुंची है। इसको लेकर जिला से भी टीम आई थी। उसके बाद यह करवाई की गई। उन्होंने बताया कि मौके से एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। लेकिन प्रशांत हजारी मौके पर नहीं मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement