प्रेम प्रसंग में हुई थी ऑटो चालक की हत्या, जानें क्या हैं पूरा मामला

प्रेम प्रसंग में हुई थी ऑटो चालक की हत्या, जानें क्या हैं पूरा मामला

0
नालंदा: 14 अप्रैल को हुई ऑटो चालक की हत्या के मामले का पुलिस पर्दाफाश कर दिया है. राजगीर थाना क्षेत्र से ऑटो चालक बिंदु राजवंशी उर्फ बैजु राजवंशी की शनिवार को लाश मिली थी. घोड़ा कटोरा जाने वाली सड़क के पास पहाड़ के किनारे उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद ऑटो चालक की पत्नी फूल देवी ने राजगीर थाने में मामला दर्ज कराया था. इसके आधार पर पुलिस ने जांच कर सोमवार को पूरे मामले का खुलासा कर दिया है.

घटना के संबंध में बताया गया कि नवादा जिले के नारदीगंज थाना के हरिया गांव निवासी एक महिला से ऑटो चालक का प्रेम प्रसंग था. ऑटो को बुक कर राजगीर लाया गया. इसके बाद प्रेमिका के भाई और दोस्तों ने मिलकर सुनसान जगह देख ऑटो चालक की हत्या कर दी और शव को फेंक दिया. राजगीर डीएसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर सोमवार को घटना के बारे में जानकारी दी.
पति और बेटा करता था विरोध: हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए बताया गया कि महिला का पति और बेटा इस प्रेम प्रसंग का विरोध करते थे. इसके पहले कई बार प्रेम प्रसंग में प्रेमिका से मिलने के दौरान प्रेमी की पिटाई भी हो चुकी है. इसके बाद ऑटो चालक को कई बार मिलने के लिए प्रेमिका ने बुलाया था लेकिन वह नहीं आता था. शुक्रवार को प्रेमिका के भाई और दोस्तों ने ऑटो को बुक किया और राजगीर के विस्थापित गांव लेकर चले आए. इसके बाद हत्या कर दी थी.
छह लोग गिरफ्तार, एक किशोर भी पकड़ा गया: हत्या के मामले में प्रेमिका शरीफ देवी, फेकू राजवंशी (प्रेमिका का भाई), बबलू राजवंशी (प्रेमिका के भाई का साला), लाला कुमार, राहुल कुमार, सनी कुमार (ये तीनों प्रेमिका के भाई के दोस्त हैं) को पुलिस ने अलग-अलग जगहों से छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. महिला के बेटा किशोर है इसलिए उसे भी पुलिस ने पकड़ा है.
Input: abp news

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement