काम पर लौटने के दौरान युवक की सड़क हादसे में मौत

काम पर लौटने के दौरान युवक की सड़क हादसे में मौत

0

सीतामढ़ी में होली पर्व मनाने के बाद अपने काम पर लौटने के दौरान एक 29 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है। घटना सीतामढ़ी - मुजफ्फरपुर मुख्य मठ के कोरलहिया हरी रामपुर हनुमान मंदिर के पास की है। जहां एक यात्री बस की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी चालक बस लेकर फरार हो गया। हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए ले जाया जा रहा था। तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद उसके पास से मिले मोबाइल व अन्य माध्यम से परिजनों को जानकारी दी गई।

मृतक बेगूसराय के एफसीआइ गोदाम में डाटा इंट्री का करता था काम: वही स्थानीय चौकीदार के माध्यम से उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल लाया गया। मृतक की पहचान जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के जाफरपुर वार्ड नंबर 11 निवासी सुनील श्रीवास्तव के 29 वर्षीय पुत्र अमन कुमार श्रीवास्तव के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक बेगुसराय के बरौनी में अपने पिता और बहन से साथ रहता था। वही, एफसीआई गोदाम में डाटा इंट्री ऑपरेटर का काम करता था। सभी होली मनाने के लिए गांव आए थे। इसी दौरान गुरुवार को करीब 1 बजे से घर से बेगूसराय के लिए निकला था। इसी दौरान करीब ढाई बजे के आसपास घटना हुई है।

पिता और बहन के साथ बरौनी में रहता था मृतक: परिजनों ने बताया की शाम को पिता और बहन भी जाने वाले थे। पिता सुनील कुमार श्रीवास्तव बरौनी डेयरी में नौकरी करते है। मृतक अमन अपने बहन और पिता के साथ बरौनी में किराए के मकान में रहकर नौकरी करता था। सूचना के बाद परिजन सीतामढ़ी सदर अस्पताल पहुंचे है। जहां सभी का रो रोकर बुरा हाल हैं। जिससे अस्पताल परिसर गमगीन हो गया है। परिजनों ने बताया की आज अमन को जाने का मन भी नही था। लेकिन कल से उसे ड्यूटी पर जाना था। जिसके वजह से वह घर से निकला था। एंबुलेंश के जरिए मृतक को उसके बेलसंड स्थित मधकौल गांव में लाया गया। जहा शव के आते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई ।
Input: dainik bhaskar

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement