आईपीएस विकास वैभव ने डीजी पर लगाया गाली गलौज का आरोप

आईपीएस विकास वैभव ने डीजी पर लगाया गाली गलौज का आरोप

0
डीजी ने आईपीएस विकास वैभव से किया गाली गलौज? अधिकारी के पास रिकॉर्डिंग:आईपीएस अधिकारी विकास वैभव ने होमगार्ड एवं अग्निशमन सेवाओं विभाग की महानिदेशक शोभा ओहटकर के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. उनका एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि शोभा ओहटकर उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही थीं. इसकी रिकॉर्डिंग उनके पास है.

बिहार में पिछले सप्ताह वरिष्ठ आईएएस अधिकारी केके पाठक, अतिरिक्त मुख्य सचिव, आबकारी विभाग का मामला सामने आया था. उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनको बैठक में जूनियर अधिकारियों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते देखा गया. केके पाठक का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब आईपीएस अधिकारी विकास वैभव ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सीनियर अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

शोभा ओहटकर पर विकास वैभव ने लगाए आरोप: विकास वैभव ने होमगार्ड एवं अग्निशमन सेवाओं विभाग की महानिदेशक शोभा ओहटकर के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. उनका एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि शोभा ओहटकर उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही थीं. इसकी रिकॉर्डिंग उनके पास है.
डीजी मैडम के मुख से गालियां ही सुन रहा हूं: विकास वैभव के पोस्ट में लिखा है, "मुझे आईजी होमगार्ड एवं अग्निशमन सेवाओं का दायित्व 18 अक्टूबर 2022 को दिया गया और तब से ही सभी नए दायित्वों के निर्वहन हेतु हर संभव प्रयास कर रहा हूं. प्रतिदिन तब से अनावश्यक डीजी मैडम के मुख से गालियां ही सुन रहा हूं (Recorded Too), परंतु यात्री मन आज वास्तव में द्रवित है।
TWITTER HANDLE 
SOURCE: AAJTAK 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement