सीतामढ़ी में सेना के जवान की हत्या

सीतामढ़ी में सेना के जवान की हत्या

0
सीतामढ़ी: जिला के बेलसंड नगर पंचायत के वार्ड दो का यह मामला है।जहा जमीन विवाद में सेना के जवान की हत्या कर दी गई। परिजनों के अनुसार हमले में जवान बंगाली ठाकुर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया।
वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बंगाली ठाकुर सेना में नाई का काम करता था। वह छुट्टी में घर आया था। बड़ा पुत्र रूपेश ठाकुर ने एसकेएमसीएच में अहियापुर थाना पुलिस को बताया कि चाचा राजेश्वर ठाकुर से पहले से जमीन विवाद चल रहा है। सोमवार सुबह छोटा भाई जो मूकबधिर है, उसको चाचा राजेश्वर ठाकुर व चचेरा भाई अविनाश ठाकुर मारपीट कर रहे थे।

उसे बचाने के लिए पिता पहुंचे, जिसे दोनों ने मिलकर पकड़ लिया। साथ ही चाची हिरिया देवी ने सिर पर पीछे से ईंट से मारा। इससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। हल्ला होने पर हमलोग पहुंचे। गांव वालों के सहयोग से उसे अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। इलाज के दौरान जख्मी की मौत हो गई। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि अहियापुर थाना से फर्द बयान आने पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बंगाली ठाकुर नौकरी से अवकाश पर घर आया था।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement