प्रतिभा फाउण्डेशन शिवहर ने CTET टेस्ट व क्लास की शुरुआत--"प्रतिभा चन्द्रा,निदेशक

प्रतिभा फाउण्डेशन शिवहर ने CTET टेस्ट व क्लास की शुरुआत--"प्रतिभा चन्द्रा,निदेशक

0
शिवहर: प्रतिभा फाउण्डेशन शिवहर लगातार 2019 से CTET टेस्ट का आयोजन कर रही हैं एवं बेहतरीन परिणाम भी लगातार दें रही हैं। CTET टेस्ट व क्लास को इस वर्ष भी शुरू करने के लिए आज मोटिवेशन क्लास से शुरुआत किया गया हैं| 2022 में नवम्बर से दिसम्बर के बीच CTET का ऑनलाइन परीक्षा होने जा रही हैं जिसमें बेहतरीन परिणाम देने के लिए प्रतिभा फाउण्डेशन संकल्पित हैं।

निदेशक प्रतिभा चन्द्रा ने कहा कि इस वर्ष भी CTET अभ्यर्थियों के लिए मेहनत करके पास करने का सुनहरा अवसर हैं ताकि भविष्य में शिक्षक बनकर समाज के लिए दर्पण बन सकें।

    उद्द्घाटन के इस अवसर पर बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ,शिवहर के जिला अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र चन्द्रा भी उपस्थित थे जहाँ उन्होंने बताया कि यह "प्रतिभा फाउण्डेशन",शिवहर लगातार 2019 से सामान्य प्रतिभा को निखारने का काम कर रही हैं और शिक्षक बनने के अहर्ता तक पहुँचा रही हैं जो अपने आप में गर्व का विषय हैं।प्रतिभा फाउण्डेशन के सर श्री अभिषेक कुमार झा,परिवर्तनकारी प्रारम्भिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष मनोज कुमार,ज्ञान निकेतन के निदेशक लाल बाबू सिंह,नव नियुक्त शिक्षक श्री गजेन्द्र चन्द्रा,गौतम कुमार सहित दर्जनों CTET अभ्यर्थी उपस्थित थे।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement