तीन बच्चें की मां की संदिग्ध हालात में हुई मौत

तीन बच्चें की मां की संदिग्ध हालात में हुई मौत

0
शिवहर :- नगर परिषद् क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के समीप एक किराएदार महिला की संदिग्ध हालत में मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। स्थानीय लोगों ने बताया है कि मृतक महिला की पोस्टमार्टम कर शव शिवहर पहुंचा।  जिसकी पुष्टि प्रभारी थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने की है, तथा बताया है कि शव का पोस्टमार्टम हो जाने के बाद मृतका के मायके वालों ने शव को दाह संस्कार को ले गए हैं।
मौके पर मृतिका की बहन एवं मां रीता देवी ने बताया है कि मृतिका नीतू देवी लगभग 27 वर्ष पति शशिकांत मिश्र कुअमा पिपराही थाना क्षेत्र के निवासी थी। लगभग 3 वर्ष पूर्व मृतिका के नगर थाना क्षेत्र के गोविंनापुर फतमाचक निवासी मुन्ना पांडे से भाग कर शादी कर रखा था। मुन्ना पांडे पेशे से ड्राइवर है जो बस चलाता है, तथा वह शिवहर जीरो माइल चौक के पास एक मकान में किराए पर रहने लगी थी। पहले शादी से 3 बच्चे भी है, जिसको साथ में रखे हुआ था।
गत 13 जुलाई को मृतिका के डेरा पर उसके ग्रामीण फूल बाबू सिंह सहित अन्य आया था ,इसी बीच मुन्ना पांडे एवं अन्य लोगों के साथ विवाद हो गया था। मृतिका की मां एवं बहन ने बताया कि मुन्ना पांडे ने ज्वलनशील पदार्थ फुल बाबू पर फेंका जिसे बचाने के दौरान मृतिका नीतू देवी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई, तथा इस दौरान फुल बाबू के शरीर पर भी ज्वलनशील पदार्थ लगा ,जिसका इलाज बाहर चल रहा है। इस दौरान आज इलाज नीतू देवी को मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में मौत हो गई, जिसका शव एंबुलेंस से शिवहर लाया गया। इस दौरान मृतिका के मायके वालों ने थाने को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गई है।आपको बता दें कि इधर मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।
✍️ शिवहर से उत्कर्ष कुमार की रिर्पोट 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement