तीन बच्चों वाली महिला की पंखे से लटका मिला शव।

तीन बच्चों वाली महिला की पंखे से लटका मिला शव।

0
बेलसंड(सीतामढी):सीतामढ़ी के बेलसंड थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के वार्ड नंबर 3 में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। परिजनों ने ससुराल वालों पर फांसी लगाकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है घटना को लेकर इलाके में सनसनी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है घटना के बाद से ससुराल के सभी लोग फरार बताए जा रहे हैं। 

🔴मृतका के पति रौशन पासवान ने क्या कहा :–
घरेलू विवाद के कारण नगर पंचायत के वार्ड नं 1 निवासी रानी कुमारी उम्र 35 वर्ष ने गले में फंदा लगाकर पंखे से लटक गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका के पति रौशन पासवान ने बताया कि पत्नी से रात को खाना खाने के बाद वाद विवाद हो गया।उसके बाद वह पांच वर्षीय बेटी के साथ घर के छत पर सोने चला गया।उसकी पत्नी रानी कुमारी तीन वर्षीय और दो वर्षीय पुत्र के कमरे में सो गई।आधी रात के बाद पुत्र के चिल्लाने पर उसकी नींद खुली पुत्र शौच जाने के लिए हल्ला कर रहा था।नीचे आने पर उसने पत्नी को बच्चे को शौच कराने को कहा कोई आवाज़ नही आने पर उसने देखा कि पत्नी पंखे से लटक रही थी।घटना के बाद उसने शोर मचाकर लोगों को घटना की जानकारी दी।उसने शिवहर जिला के तरियानी छपरा गांव में स्थित अपने ससुराल वाले को घटना से अवगत कराया।
सुबह होते ही ससुराल पक्ष के लोग भी वहां एकत्रित हो गए।ससुराल वालो द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई।थानाध्यक्ष ने घटना स्थल पर पहुचकर वस्तु स्थिति की जानकारी ली और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।  पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।मृतका के पति रौशन पासवान ने उसके बाद परिजनों के साथ मिलकर शव का दाह संस्कार किया।मृतका की छोटी बहन की शादी भी उसी टोले में हुई है।घटना के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने मृतका की बहन व उसके तीनों अबोध बच्चे को अपने साथ ले गए।थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया छानबीन चल रही हैं , ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा अबतक कोई लिखित आवेदन नही आया है, आवेदन आने के बाद उसके आधार पर कारवाई की जायेगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement