एसडीएम ने छात्राओं से स्मार्ट फोन का सही उपयोग करने की दी सलाह।

एसडीएम ने छात्राओं से स्मार्ट फोन का सही उपयोग करने की दी सलाह।

0
बेलसंड (सीतामढ़ी)– जिला के बेलसंड प्रखंड अंतर्गत गुरुशरण सिंह उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार को छत्राओं बनाम अनुमंडल पदाधिकारी संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजीव पांडे एवं संचालन गृह विज्ञान शिक्षिका रेखा कुमारी ने किया।
कार्यक्रम के दौरान एस डी एम शिवानी शुभम ने सर्वप्रथम छात्राओ से परिचय जाना। परिचय के बाद छात्राओ ने एस डी एम पर सवालों की झड़ी लगा दी, जबाब देते हुए एस डी एम ने हींन भावना से मुक्त होने और हमेशा ऊंची सोच रखने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि उनका पसंदीदा विषय भूगोल था,लेकिन प्रशासनिक सेवा के लिये अर्थशास्त्र विषय चुना।
उन्होंने बताया कि उनके प्रिय नेता शशि थरूर एवं लोक सेवक किरण बेदी है, छात्राओं से स्मार्ट फोन का सही उपयोग करने की सलाह दी ,साथ ही कहा कि डॉक्टर बनने का उद्देश्य सेवा और बेहतर मनुष्य बनने के लिये होना चाहिए, उन्होंने प्रति दिन रात को सोते समय दिनभर के कार्यों की समीक्षा करने की सलाह दी। मौके पर गुरुशरण टाइम्स पत्रिका का विमोचन किया गया साथ ही विद्यालय परिसर में बृक्षारोपण भी किया मौके पर शिक्षिका प्रियंका श्रीवास्तव , भोलाशंकर प्रसाद,आरिफ इकबाल,सुशील कुमार,पवन कुमार आदेशपाल शंभु राम सहित नाइट गार्ड मनोज सिंह उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement