मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास बोल रहा हैं -उपेंद्र कुशवाहा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास बोल रहा हैं -उपेंद्र कुशवाहा

0
बिहार यात्रा के दौरान जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पहुंचे शिवहर, कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह किया स्वागत
------------------------
मुगंराहा गांव के आसपास के दर्जनों गांव के लोग नेता को देखने पहुंचे

---------------------
शिवहर-----बिहार यात्रा कार्यक्रम के तहत प्रदेश भ्रमण पर निकले रिमझिम बरसात में जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा शुक्रवार को आज शिवहर पहुंचे।

ठाकुर धर्मेंद्र प्रसाद सिंह पूर्व विधानसभा बेलसंड प्रत्याशी की अगुवाई में नरवारा में ही भव्य स्वागत किया गया जहां सैकड़ों बाइक रैली से उनके कार्यकर्ताओं ने उपेंद्र कुशवाहा एवं मुख्यमंत्री के नारे लगाए गए।

इस दौरान शिवहर के पूर्व विधायक, जदयू के वरिष्ठ नेता नवनीत कुमार झा, प्रदेश से आए  फ़ज़ल इमाम मलिल्क, जादू के प्रदेश महिला उपाध्यक्ष रेखा गुप्ता, जिला अध्यक्ष कमलेश पांडे, जदयू जिला युवा जिला अध्यक्ष हेमंत कुमार, स्वर्ण प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष धनंजय झा, कल्याण पटेल, मुख्य प्रवक्ता विजय विकास,दीपक पटेल, मीडिया प्रभारी खलिर्कुर रहमान सहित सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं जदयू पदाधिकारी ने भव्य स्वागत किया है।

बेलसंड विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी ठाकुर धर्मेंद्र प्रसाद सिंह के तरियानी के मुंगराहा पैतृक आवास पर दोपहर का भोजन करने के उपरांत प्रेस वार्ता कर संबोधित करते हुए कहां है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास की गंगा बहा रही है।

श्री कुशवाहा ने कहा है कि बिहार में सभी को सम्मान मिल रहा है। जातीय जनगणना के बारे में बताया है कि केंद्र सरकार से विचार कर रही है जातीय जनगणना जरूरी है। इससे सरकार सही आंकड़ा मिलेगा। कोरोना काल में केंद्र सरकार के साथ ताल में ताल मिलाकर बिहार सरकार ने जो कार्य किया है उससे गरीबों, बेसहारों, तथा जरूरतमंदों को जीवन बचाया जा सका है जो  पूरे विश्व में मिसाल बना है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को हौसला अफजाई करते हुए कहा है कि हम बिहार विकास यात्रा पर निकले हैं ताकि आप लोग को और संगठित करे और पार्टी को मजबूत करें ।बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को छोड़ कोई दूसरा विकल्प ही नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

Advertisement